गजब :तो पहाड़ों में हेलीकॉप्टर से भी हो रही है स्मैक की तस्करी, एक शातिर अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

उत्तराखंड Express ब्यूरो

 

अब पहाड़ों में हेलीकप्टर के माध्यम से भी स्मैक की सफ्लाई होने लगी है !पुलिस अधीक्षक चमोली श्रीमती रेखा यादव(IPS) के कुशल नेतृत्व में चमोली पुलिस का नशा तस्करों के प्रति लगातार अभियान जारी है। जनपद चमोली को नशामुक्त करने की पुलिस अधीक्षक चमोली महोदया की मुहिम को लेकर चमोली पुलिस लगातार प्रयास कर रही है, जनपद के पुलिस उपाधीक्षकों एंव सभी थाना प्रभारियों/एसओजी को नशीले पदार्थ का अवैध तरीके से कारोबार करने वाले एंव युवाओं को नशे की ओर धकेलने वालों के प्रति सघन चैकिंग अभियान चलाकर कठोर कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया है। जिसके क्रम में दिनांक 24/12/2023 को चौकी गौचर द्वारा चैकिंग अभियान चलाते हुए एक व्यक्ति *आलोक थपलियाल पुत्र श्री राजेंद्र प्रसाद थपलियाल* निवासी वार्ड नंबर 7 द्रोणागिरी गौचर उम्र 31 वर्ष को गौचर हवाई पट्टी के पास से 07.05 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह देहरादून से हेलीकॉप्टर से गौचर में स्मैक लाता है, जिसे वह गौचर में रेलवे कंपनी में युवाओं को ऊंचे दामों में बेचता है।

बरामद माल के आधार पर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध कोतवाली कर्णप्रयाग में अभियोग *मु0अ0सं0-57/23 धारा 8/21 एन0डी0पी0एस0 अधिनियम* पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के विरुद्ध पूर्व में भी थाना कर्णप्रयाग में अभियोग पंजीकृत हैं।
अभियुक्त को मा0न्यायालय में पेश अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

*नाम पता अभियुक्त – आलोक थपलियाल पुत्र श्री राजेंद्र प्रसाद थपलियाल निवासी वार्ड नंबर 7 द्रोणागिरी गौचर उम्र 31 वर्ष।*

*पंजीकृत अभियोग- मु0अ0सं0-57/23 धारा 8/21 एन0डी0पी0एस0 अधिनियम*

*आपराधिक इतिहास – मु0अ0सं0- 58/2022 धारा 8/21 एन0डी0पी0एस0 अधिनियम*

पुलिस टीम में
1- उ0नि0 मानवेंद्र सिंह गुसाई चौकी प्रभारी गौचर।
2- हेड कांस्टेबल दीवान सिंह।
3-जगमोहन सिंह रावत उकाड़ा सुरक्षाकर्मी गौचर शामिल थे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *