31 दिसंबर को राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का होगा आयोजन, एक जनवरी को सांस्कृतिक समागम में जुटेंगे रवांई के लोक कलाकार

बड़कोट।   उत्तरकाशी जिला कबड्डी एसोसिएशन के तत्वाधान में 31 दिसंबर और एक जनवरी को राजकीय इंटर कॉलेज बड़कोट में 21वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर बालक बालिका कबड्डी प्रतियोगिता का बड़कोट में पहली बार आयोजन किया जा रहा है।  साथ ही एक जनवरी को सांस्कृतिक समागम में रवाई घाटी क्षेत्र के लोक कलाकार अपनी कलाकारी के जलवे बिखेरेंगे।

कबड्डी एसोसिएशन के उत्तरकाशी जिला अध्यक्ष एवं सामाजिक कार्यकर्ता विनोद डोभाल ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि 31 दिसंबर और एक जनवरी को बड़कोट में पहली बार प्रदेश स्तरीय सब जूनियर बालक बालिका कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में 31 दिसंबर को बतौर मुख्य अतिथि यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे तथा एक जनवरी को क्षेत्र के लोक कलाकार सांस्कृतिक समागम होगा, जिसमें रवांई की लोक संस्कृति के प्रचार प्रसार के उद्वेश्य को लेकर रवांई घाटी क्षेत्र के लोक कलाकारों को आमंत्रित किया गया है।

उन्होने कहा कि हमारे क्षेत्र में कलाकारों की कमी नहीं है। लेकिन, उन्हें आगे लाने के लिए उचित मंच देने की जरूरत है। कहा कि कभी भी किसी कलाकारों को अपनी कला को प्रदर्शित करने में किसी प्रकार की दिक्कत होती है तो वह उनकी मदद के लिए हर समय तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *