रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ शुरु हुआ जीजीआईसी के एनएसएस इकाई का साथ दिवसीय विशेष शिविर

उत्तराखंड एक्सप्रेस ब्यूरो

बड़कोट। राजकीय बालिका इंटर कॉलेज बड़कोट के एनएसएस इकाई का सात दिवसीय विशेष शिविर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ शुरू हो गया है।

एनएसएस इकाई का सात दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल, विशिष्ट अतिथि राजेन्द्र सिंह रावत, सेवानिवृत्त शिक्षक, पीटीए अध्यक्ष जगमोहन ने दीप प्रज्वलित कर किया। शिविर में विद्यालय की प्रधानाचार्या विजयलक्ष्मी रावत द्वारा छात्राओं को शिविर की सफलता की शुभकामना दी एवं अतिथियों को अभिनन्दन प्रेषित किया गया ।

विधायक संजाय डोभाल ने स्वयंसेवी छात्राओं को जात-पात की भावना से ऊपर उठकर रहने और समाज सेवा के लिए सदैव तत्पर रहने की बात कही। उन्होने स्वयंसेवी छात्राओं को “नशामुक्त उत्तराखण्ड, संस्कार युक्त उत्तराखण्ड” स्लोगन के साथ क्षेत्र की जनता के बीच जाने का आग्रह किया गया। शिविर में राजेन्द्र सिंह रावत ने स्वयंसेवी छात्राओं को कछुआ और खरगोश के दृष्टांत के साथ लगन और मेहनत की महत्वता को समझाया।

इस मौके पर विधायक द्वारा स्वयंसेवी छात्राओं को ट्रैकसूट प्रदान करने की घोषणा की। कार्यक्रम अधिकारी शोभना थापा ने विधायक द्वारा छात्राओं को ट्रैकसूट दिए जाने की घोषणा हेतु विधायक का भाभार व्यक्त किया।  शिविर में स्वयंसेवियों के रंगारंग लोक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों ने उद्‌घाटन समारोह को और अधिक आकर्ष एवं शानदार बना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *