बेरोजगार युवाओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, भर्ती घोटाले की सीबीआई से जांच कराने तथा मजबूत भू कानून और मूल निवास 1950 लागू करने की मांग की

जय प्रकाश बहुगुणा

बड़कोट

शुक्रवार को यमुनाघाटी क्षेत्र के बड़कोट नगर में बेरोजगार युवाओं ने भर्ती घोटाले की सीबीआई से जांच कराने तथा मजबूत भू कानून और मूल निवास 1950 लागू करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और प्रदेश सरकार का पुतला फूंका।

सामाजिक कार्यकर्ता महाबीर पंवार माही के नेतृत्व में शुक्रवार को यमुनाघाटी के नगर पालिका बड़कोट के मुख्य चौराहे पर बेरोजगार एकत्रित हुए तथा सरकार पर उत्तराखण्ड के बेरोजगारों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। बेरोजगारों ने यहां मुख्य चौराहे पर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नीरेबाजी की, जिसके बाद सरकार का पुतला फूंका।

आक्रोशित बेरोजगारों ने मांग की है कि प्रदेश में हुए भर्ती घोटालों की सीबीआई से जांच कराई जाय औऱ सरकार बेरोजगारों का शोषण बंद करे। साथ ही बेरोजगारों ने प्रदेश को बचाने के लिए मजबूत भू कानून और मूल निवास 1950 लागू करने की मांग की।

प्रदर्शन करने वालों में महाबीर पंवार माही, आलोक चंद्र, विजयपाल रावत, भगवती प्रसाद बिजल्वाण, जगमोहन चौहान, प्रभात नौटियाल, अरविन्द रावत, विजय चौहान, विपिन चौहान, हिमांशु रावत, विपिन पंवार आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *