हल्द्वानी की घटना को लेकर हिन्दू जागृति संगठन ने जताया आक्रोश, उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की

बड़कोट।   हल्द्वानी के बनभूलपुरा में अवैध निर्माण को हटाए जाने के दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों और कर्मियों पर हुए हमले तथा क्षेत्र में अशांति फैलाने की घटना के बाद उत्तरकाशी के यमुनाघाटी में हिन्दू जागृति संगठन ने उपद्रवियों के खिलाफ आक्रोश जताया। संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओ ने निंदा करते हुए बड़कोट मुख्य चौराहे पर नारेबाजी की तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

हिन्दू जागृति संगठन के अध्यक्ष स्वामी केशवगिरी महाराज ने कहा कि किसी को भी क़ानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने की छूट नहीं दी जानी चाहिए। प्रशासनिक अधिकारी निरंतर क्षेत्र में क़ानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कुछ विशेष समुदाय के लोग अशान्ति फैलाने में जुटे हुए हैं, उन्होंने अशांति फैलाने वालों की लगातर बढ़ रही तादाद पर विराम लगाने के लिए विशेष अभियान चलाने का आग्रह किया है। मुख्य चौराहा पर प्रशासन, पुलिस और मीडिया के समर्थन में तथा दोषियों पर तत्काल कार्यवाही की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर हिन्दू जागृति संगठन के अध्यक्ष केशव गिरी महाराज, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष राजाराम जगूड़ी, होटल एशोसिएशन अध्यक्ष सोबन राणा, व्यापार मंडल अध्यक्ष धनवीर रावत, राजेश नेगी, नीरज रावत, तरवींन राणा,अजय रावत, अजय चौहान ,पूरन फर्स्वाण, दिनेश बेलवाल,महावीर पंवार, अनिल जॉन, भगवती बिजल्वाण, घनश्याम नौटियाल,आशीष पंवार, जय हो ग्रुप संयोजक सुनील थपलियाल, मोहित अग्रवाल,अंकित असवाल सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *