टैक्सी पार्किंग पर गिरा पेड़ चार टैक्सियां क्षतिग्रस्त, कोई हताहत नहीं

उत्तराखंड एक्सप्रेस ब्यूरो

बड़कोट

बड़कोट बाजार के बीचो-बीच नेशनल हाईवे के किनारे खड़ा पेड़ अचानक टैक्सी पार्किंग के ऊपर गिर गया। जिससे टैक्सी पार्किंग पर खड़ी चार गाड़ियां पेड़ के नीचे दब गई । हालांकि इस दौरान कोई व्यक्ति पेड़ की चपेट में नहीं आया और किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

मुख्य बाजार बड़कोट में राणा टूरिस्ट लॉज के सामने गुरुवार शाम के दौरान अचानक सड़क के किनारे खड़ा पेड़ गिर गया पेड़ टैक्सी पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के ऊपर गिर गया। जिससे चार गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई तथा दो गाड़ियों के ऊपर पेड़ की टहनियां गिर गई। पेड़ गिरते ही आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। पेड़ के नीचे दबी गाड़ियों और आसपास में सथानीय लोगों तथा मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया गया। लेकिन पूरे सर्च करने के बाद कोई व्यक्ति किसी प्रकार से हताहत नहीं पाया गया। जिसके बाद पुलिस व फायर के जवानों ने पेड़ को काटकर टैक्सी पार्किंग से हटाया। पेड़ अंदर से पूरा खोखला हो रखा था जो बिना हवा चले ही अचानक गिर गया।

बता दें कि बड़कोट बाजार के अंदर एनएच के किनारे और भी ऐसे ही वर्षों पुराने पेड़ हैं, जो टेढ़े हो रखे हैं और कभी भी गिर सकते हैं। बाजार में मुख्य रूप से एक पेड़ तो पीएनबी और पोस्ट ऑफिस के ठीक सामने है जो टेढ़ा हो कर बैंक और पोस्ट ऑफिस की ओर ही झुक हुआ है तथा बाजार में अन्य स्थानों पर भी काफी पुराने पेड़ हैं। जो टेढ़े हो रखें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *