प्रदेश की जनता से किया गया हर वादे को पूरा किया जायेगा : मुख्यमंत्री

 

 

जयप्रकाश बहुगुणा

चिन्यालीसौड़ /उत्तरकाशी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जनता से किया गया हर वादे को पूरा किया जायेगा, मुख्यमंत्री ने आज चिन्यालीसौड़ में रोड़ शो व जनसभा को सम्भोदित किया !
चिन्यालीसौड़ में टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में रोड शो एवं जनसभा कर जनता से भाजपा को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारों ने सिर्फ परिवार का विकास किया है जबकि भाजपा का लक्ष्य विकसित भारत का निर्माण है। उत्तराखण्ड में भी जनता-जनार्दन ने डबल इंजन सरकार में सुरक्षा, विकास, लोक-कल्याण, निवेश और रोजगार के साथ ही हर सेक्टर में परिवर्तन को महसूस किया है।
टिहरी संसदीय सीट भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चिन्यालीसौड़ में सीएम धामी पहुंचे, जहा माला राज लक्ष्मी शाह के साथ रोड शौ कर जनत्ता से बोट देने की अपील की ।

इस मौके पर भारी संख्या में पंहुचे कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी के रोड शो में शिरकत कर अबकी बार चार सौ के पार के नारों से गुंज उठा ।

सीएम धामी ने जन सभा को सम्बोघित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संकल्प लिया है और जो वायदे उत्तराखंड की जनता से किए है वह हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में उनके मार्गदर्शन उनकी प्रेरणा से उन सभी को एक-एक करके पूरा कर रहे हैं ।
आज उत्तराखंड के अंदर हमने समान नागरिक संहिता का विधेयक पारित कर दिया है ।देश की आजादी के बाद पहला राज्य होने का गौरव प्राप्त हुआ है कि समान नागरिक संहिता उत्तराखंड के अंदर विधेयक के रूप में पारित हो गई है । राष्ट्रपति महोदय ने भी उसमें हमको अपनी स्वीकृति दे दी है ।
उन्होने कहा कि यह कानून युवाओं का सब की सुरक्षा करेगा बच्चों के भविष्य के लिए भी उनकी सुरक्षा का काम करेगा उनके भविष्य का भी निर्धारण करेगा ‘ बुजुर्गों की सुरक्षा होगी हर प्रकार से यह कानून सब की भलाई के लिए क्योंकि यह कानून बनाने के लिए आपने ही हमको आशीर्वाद दिया ।

उन्होने कहा कि टिहरी से भाजपा प्रत्याशी माला राज लक्ष्मी शाह को भारी मतो से विजय बना कर देश के सर्व शक्तिमान प्रधानमंत्री . नरेंद्र मोदी के मिशन को सफल बनाएं ।इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी सहित पूर्व विधायक केदार सिंह रावत, जिलाध्यक्ष सत्येंद्र राणा, मनवीर चौहान, स्वराज विद्वान, विमला नौटियाल, अतोल रावत, कृष्णा राणा, विजय बडोनी सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *