जिला विधिक सेवा प्राधिकरण उत्तरकाशी व उत्तरकाशी पुलिस की संयुक्त टीम ने नुक्कड नाटक के माध्यम से आमजन को नशा, सड़क सुरक्षा के प्रति किया जागरुक

उत्तराखंड एक्सप्रेस ब्यूरो

उत्तरकाशी

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण उत्तरकाशी के तत्वधान में विधिक सेवा प्राधिकरण व उत्तरकाशी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा कल 15.03.2024 को उत्तरकाशी बाजार में नुक्कड नाटक का आयोजन किया गया, नुक्कड नाटक में कलाकारों द्वारा नशे के दुष्प्रभाव, सड़क सुरक्षा के प्रति अभिनय कर आमजन को जागरुक किया गया।
नुक्कड कलाकारों द्वारा नशे से बर्बाद हो रही युवा पीढी तथा यातायात नियमों का पालन न करने से बढ रहे सड़क दुर्घटनाओं पर उत्तरकाशी पुलिस व राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय उत्तरकाशी के छात्र/छात्राओं द्वारा अपनी बहतरीन प्रस्तुति दी गयी।

नुक्कड कार्यक्रम के दौरान उत्तरकाशी पुलिस की *उ0नि0 गीता* द्वारा आमजन को नशे के दुष्प्रभावों की जानकारी देते हुये नशे से दूर रहने व खेलकूद को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की हिदायत दी गयी।
जनजागरुकता कार्यक्रम के अंत में *प्राधिकरण की सचिव श्रीमती श्वेता राणा चौहान* द्वारा कार्यक्रम को सफल बनाने वाली नुक्कड टीम व आमजनता के लोगों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुये युवा पीढी को नशे से दूर रहकर अपने भविष्य पर फोकस करने के लिये मार्गदर्शन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *